Saturday, 23 November 2019

MoviesWood 2019: Download Latest Telugu, Tamil, Hindi, Malayalam Movies

Movieswood 2019: Telugu, Tamil, Malayalam, Marathi, Punjabi, Hindi Dubbed Movies Download – अगर आप online movies watch करना पसंद करते हो तो इस पोस्ट को last तक पढ़िए. में आपको एक ऐसे website के बारे में जानकारी देने वाला हूँ, जहाँ से आप free में movies को download कर सकते हो।

आप सभी को पता होगा की हमारा देश film produce करने में बहुत आगे है।

यहाँ पर Bollywood films सबसे ज्यादा लोकप्रिय है south Indian films भी लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आता है. ये फिल्म south indian language में बनाये जाते हैं और फिर बाद में उसे हिंदी में dub किया जाता है.

हमारे बिहार में Bhojpuri films काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा Bengali, Punjabi, Marathi, Odia, Haryanvi movies भी बनाये जाते हैं. मतलब अलग अलग state में वहाँ से language में movie बनायीं जाती है. इस तरह से इंडिया में देखा जाये तो हर दिन एक new movie release होती है.
MoviesWood 2019: Download Latest Telugu, Tamil, Hindi, Malayalam Movies

लोग अपने काम में व्यस्त होते हैं, जिसके कारण उन्हें उतना समय नही मिल पाता है की वो movies को हॉल में जाकर देखे. दूसरा कारण ये भी है की आजकल सबसे घर में television या Computer होता है. ये नहीं तो at least, smartphone तो सभी के पास available होता ही है।

Internat से movie download करना आजकल बहुत आम हो गया है. लोग अपना समय और पैसे बचने के लिए हॉल में मूवी देखने की बजाय अपने घर में ही इन्टरनेट से डाउनलोड करके या online stream करके देख लेते हैं.

आपको ये जान कर हैरानी होगी की इन्टरनेट से सिर्फ पहले रिलीज़ की गयी movie को ही नहीं बल्कि latest movie भी आसानी से download कर सकते हैं. कोई भी movie जब रिलीज़ होती है तो कुछ ही समय में उसका pirated version मिल जायेगा।

latest movies को piracy website में leak किया जाता है. आप सभी जानते होंगे की इंडिया में piracy site allowed नहीं है. आज में आपको एक ऐसे pirated website के बारे में बताने वल हूँ, जहाँ से आप कई तरह के movies को download कर सकते हो।

Movie wood के बारे मैं जानकारी। Movie Wood से फिल्म डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए? मूवी देखने के लिए लीगल तरीका क्या है।


Movieswood क्या है?


यह एक torrent website है, जहाँ से आप pirated movies को free में download या watch कर सकते हो. यह website भी काफी popular है. इसमें आपको old, media, latest हर तरह की मूवी मिल जाएगी.

इस website को 2015 में बनाया गया है. और इसका owner कोई unknown person है।

इस website को google में लाखों लोग search करते रहते हैं इसके साथ साथ movie को कई format में download कर सकते हो.

यहाँ पर Tamil, Malayalam, Marathi और भी कई तरह के मूवीज मिल जायेंगे.

इस website के पास लगभग 10 लाख users हैं. लेकिन इनका एक स्थाई डोमेन नहीं होने के कारण users को काफी परेशानी उठाना पड़ता है. अगर आप youtube पर search करेंगे तो इसके बारे में कई सारे video मिल जायेंगे.


MoviesWood से Movie Download कैसे करे?


इस वेबसाइट के नाम से ही आपको पता चल रहा होगा की ये movie download करने के लिए जाना जाता है यहां से आप movies download कर सकते हो।

इस वेबसाइट को access करना थोडा मुश्किल हो सकता है लेकिन इसको access करने के बाद आप आसानी से मूवी डाउनलोड कर सकते हो. हम आपको निचे इसका process बता रहे हैं.

Step 1: सबसे पहले आप working domain या VPN का use करके site पर visit कीजिये।

Step 2: यहाँ आपको Download और Live stream दोनों का विकल्प मिलेगा. आपको जो बेहतर लगे वो कर सकते हो.

Step 3: अगर download करना है तो यहाँ कई सारे डाउनलोड लिंक होगा. किसी एक को open करके डाउनलोड कर लीजिये.

इस तरह से आप अपने पसंद की मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं जो लोग नये हैं उन्हें इस site को access करने में परेशानी हो सकती है. इसके लिए VPN या proxy site का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Khatrimaza Hindi Movies Download
Movierulz Latest Movies 2019

Movies Wood से फिल्म डाउनलोड क्यों नही करना चाहिए?

हमारे देश में किसी भी pirated site से कुछ भी download करना illegal माना जाता है. ये भी एक piracy site है, इसलिए यहाँ से मूवी डाउनलोड करना गैर-कानूनी है।

अगर आप movie को थिएटर में देखते हो तो इससे फिल्म बनाने वाले को फायदा होगा. साथ ही हमारे देश को भी फायदा होगा।

pirated website वाले नये रिलीज़ किये गये मूवीज को hall dubbing करके अपने site में upload कर देता है. जिससे लोग download करके अपने phone में ही देख लेते हैं. इससे film makers को बहुत नुक्सान उठाना पड़ता है. कई बार ये लोग फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही उसे अपने site में upload कर देता है.

इसलिए सरकार pirated website को allow नहीं करता है. इस तरह के website को block कर दिया जाता है. लेकिन इसके owner new domain के साथ फिर आ जाते हैं. इसलिए इन्हें रोकना थोडा मुश्किल हो गया है.

मूवी देखने के लिए legal तरीका क्या है?

रिलीज़ होने के बाद सिर्फ theaters में ही देख सकते हो. इन्टरनेट से latest movie को download करने के लिए कोई लीगल तरीका नहीं है।

मूवी रिलीज़ होने के 1-2 महीने बाद इन्टरनेट पर इसका original print available हो जाता हैं. आप Netflix, Hotstar, Amazon Prime, ZEE5, Youtube, Voot, Viu, sony liv जैसे प्लेटफार्म से online watch कर सकते हो. ये कंपनी पैसे देकर फिल्म का original version खरीदते हैं.

अगर आप latest movie का pirated version देखेंगे तो आपको उतना मजा नही आएगा, जितना original version में आता है. दोनों की image और audio quality में बहुत ज्यादा अंतर होगा. इसलिए अगर आप full enjoy करना चाहते हो तो हमेशा मल्टीप्लेक्स में ही मूवी देखें.


Movieswood Alternative


क्या आपको पता है की मूवीजवुड के तरह हजारों piracy sites हैं जो movie को leak करते रहता है. बहुत सारे इससे भी ज्यादा popular sites हैं, जैसे Tamilrockers, Tamilyogi, Jiorockers, 9xmovies, 8xmovies, filmywap, khatrimaza, worldfree4u, 9x rockers, downloadhub, moviesraja ये सभी site से भी आप pirated movie download कर सकते हो।


Movieswood Newlink 2019


इस site का domain हमेशा ban होते रहता है. क्योकि मेने आपको ऊपर बताया की government pirated website allow नहीं करता है. इसलिए जब सरकार को इसके बारे में पता चलता है तो इसके domain को block कर दिया जाता है.

लेकिन ये लोग फिर से new domain लेकर अपने site को live कर लेते हैं. अब में आपको बताने वल हूँ की new link के बारे में पता कैसे चलेगा.

इसका जवाब ये है की आप google में search करके पता कर सकते हो या इसके telegram channel को जिओं कर सकते हो. में आपको इसके कुछ domain list बता रहा हूँ.

movieswood.memovieswood.xyzmovieswood.commovieswood.inmovieswood.comovieswood.netmovieswood.sitemovieswood.wemovieswood.aemovieswood.ws

Disclaimer

हमारा ब्लॉग piracy का समर्थन नहीं करता है हमारी इस पोस्ट का मूल उद्देश गैरकानूनी और गलत गतिविधियों के बारे में जानकारी देना था।
इस पोस्ट का मकसद है जागरूकता फैलाना । 
इस पोस्ट के माध्यम से लोगोें मे जागरूकता फैलाने के लिए यह पोस्ट लिखी गई है जिससे लोग piracy वेबसाइट के खिलाफ खरे उतर सकें।